Homeउत्तराखंडपानी की तरह पैसा बहाने वाला जनता का भला नहीं कर सकताः...

पानी की तरह पैसा बहाने वाला जनता का भला नहीं कर सकताः ठुकराल

Spread the love

रूद्रपुर। निर्दलीय प्रत्याशी विधायक राजकुमार ठुकराल ने शहर एवं विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में तूफानी जनसंपर्क किया ओर नुक्कड़ सभायें की। इस दौरान ठुकराल के जनसंपर्क अभियान में भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े। चारों तरफ भगवा झण्डे नजर आये और सीटी का शोर सुनाई दिया। जगह जगह विधायक ठुकराल का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया।

जनसंपर्क के दौरान विधायक ठुकराल ने कहा कि ये सिर्फ चुनाव नहीं बल्कि अधर्म के खिलाफ धर्म की लड़ाई है एक तरफ षडयंत्रकारी हैं तो एक तरफ ईमानदारी की ताकत हैं। ठुकराल ने कहा कि षडयंत्रकारियों से रूद्रपुर की जनता को सजग रहने की आवश्यकता हैं। ठुकराल ने कहा सबको याद होगा हमारे यहां भी इस तरह की कोशिश एक बार हुई थी सबके साथ मिलकर मैनें उसका मुकाबला किया था तब से आज तक उनकी हिम्मत नही हुई। ठुकराल ने कहा यह संघर्ष अकेले उनका नहीं बल्कि पूरी रूद्रपुर की सम्मानित जनता का है। जनता को ही यह तय करना है कि उन्हें हर सुख दुख में खड़ा रहने वाला सेवक चाहिए या फिर जनता के फोन तक नहीं उठाने वाला जनप्रतिनिधि। ठुकराल ने कहा कि जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद उन्हंे इस चुनाव में भी मिल रहा है यही उनकी सबसे बड़ी पूंजी है। उन्होंने कहा कि जो जनसैलाब उनके साथ उमड़ रहा है उससे विरोधियों के हौंसले चुनाव से पहले ही पस्त हो चुके हैं और अब वह चुनाव जीतने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं और नये नये हथकण्डे अपनाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। ठुकराल ने कहा कि पहले षडयंत्रकारियों ने करोड़ों रूपये टिकट हासिल करने के लिए दिये अब करोड़ों रूपये चुनाव में खर्च कर रहे हैं। ऐसे लोगों से विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है यह जनता को समझना होगा। ठुकराल ने कहा रूद्रपुर की जनता अच्छे बुर का फर्क समझती है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस बार रूद्रपुर विधानसभा में सीटी चमत्कार दिखायेगी।
प्रचार के दौरान सुनील शमा्र, यशवंत मेवाड़ी, राहुल निगम, राजकुमार, अर्जुन सिंह, ओम सुंदर सिंह, मनीष, महेश, रूप कुमार दास, महादेव, राजेश ठाकुर,जगदीश सुखीजा,गुरदीप गाबा, हरविंदर सिंह हरजी, हन्नी ग्रोवर,विशाल भुड्डी,सुनील झाम,हिमांशु मिड्ढा,अवतार सिंह खुराना, रोहित खुराना, अमनदीप सिंह बूटी,अंकित नरूला,हरजिंदर,गुरप्रीत चिलाना,जोगिंदर,गुम्बर,अमन गुम्बर, हरजीत कालड़ा, रवि अनेजा, मनोज छाबड़ा ,सोनू खुराना, सोनू गुम्बर,बॉबी टुटेजा,अभिषेक अनेजा,प्रभात खुराना, राधे ठुकराल, किशन ठुकराल, जोनू खुराना, सुखवंत सिंह,मनीष ठुकराल आदि थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!