Homeउत्तराखंडदेहरादून सचिवालय में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध...

देहरादून सचिवालय में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद सदस्य एवं पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पंडित गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर के विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मुलाकात की

Spread the love

देहरादून:- आज देहरादून सचिवालय में अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद सदस्य एवं पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पंडित गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर के विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मुलाकात की।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से कहा कि देश के प्रतिष्ठित कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर में लंबे समय तक चलने वाले एसीआरपी एवं अन्य प्रोजेक्ट्स में कार्यरत शिक्षको/ वैज्ञानिकों को कृषि शिक्षा विभाग द्वारा विश्वविद्यालय का कर्मचारी न मानने से उत्पन्न विसंगति को दूर करने हेतु मेरे अनुरोध पर माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आपकी अध्यक्षता में एक समिति गठित की थी, परंतु आज तक उक्त समिति की बैठक आहूत ना हो सकी। यथाशीघ्र उक्त बैठक बुलाकर इस विसंगति को दूर करने एवं विश्वविद्यालय से संबंधित अन्य समस्याओं का निस्तारण करे ताकि विश्वविद्यालय का पठन-पाठन एवं अनुसंधान प्रभावित न हो।
प्रबंधन परिषद सदस्य पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के अनुरोध पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने आगामी 3 जनवरी को 12:00 बजे पंतनगर विश्वविद्यालय से संबंधित विषयों के निस्तारण के लिए बैठक आहूत करने हेतु अपर सचिव (कृषि) रणवीर चौहान को तत्काल निर्देशित किया।
प्रबंधन परिषद सदस्य पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि उक्त बैठक के आहुत होने से पंतनगर विश्वविद्यालय के शिक्षकों, वैज्ञानिकों, मजदूरों, कर्मचारियों, अधिकारियों से संबंधित विभिन्न समस्याओं का निस्तारण होगा।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!