Homeउत्तराखंडगर्व के पल : अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित हुए DPS के चेयरमैन...

गर्व के पल : अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित हुए DPS के चेयरमैन सुरजीत सिंह ग्रोवर

Spread the love

रुद्रपुर के साथ-साथ उत्तराखंड के लिए यह बहुत गर्व का विषय है कि डीपीएस-रुद्रपुर के चेयरमैन एवं जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर के महासचिव श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए विश्व हिंदी सचिवालय फिनिक्स, मारीशस में शिक्षा में उत्कृष्टता पुरस्कार-2022 से सम्मानित किया गया।

प्रतिष्ठित पुरस्कार महामहिम, मॉरीशस गणराज्य के माननीय राष्ट्रपति, पृथ्वीराजसिंह, महामहिम, भारत की उच्चायुक्त, मॉरीशस, सुश्री नंदिनी सिंह उप-प्रधानमंत्री और शिक्षा मंत्री, लीला देवी एवं विदेश मंत्री एलन गानू द्वारा दिया गया।

सुरजीत सिंह ग्रोवर शिक्षा एवं जनकल्याण के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रसिद्ध है। अपनी दूरदर्शिता एवं नवाचार से उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने उच्च स्तरीय शिक्षा के साथ विभिन्न खेलों की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के आयोजन एवं उनमें विद्यार्थियों की सहभागिता के लिए सदैव प्रयास किये है | शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ विद्यार्थियों में मानवीय एवं नैतिक मूल्यों के समावेश के लिए किये गए उनके प्रयास सराहनीय होते हैं।

डीपीएस-रुद्रपुर एवं जेसीज पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य, उप प्रधानाचार्य , समस्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने उनकी विशिष्ट उपलब्धि पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

आशा है कि उनके कुशल नेतृत्व में दोनों स्कूल भविष्य में भी नई ऊंचाइयों के प्रतिमान स्थापित करेंगे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!