Homeउत्तराखंडचोरी का खुलासा करने पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया पुलिस...

चोरी का खुलासा करने पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने किया पुलिस टीम को सम्मानित

Spread the love

किच्छा। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के तत्वाधान में आज नगर के सैकड़ों व्यापारियों व नगरपालिका परिषद के तमाम सभासदों ने किच्छा कोतवाली पहुंचकर शहर में हो रही बेतहाशा चोरियों की वारदातों पर अंकुश लगाने व पूर्व में हुई चोरी का खुलासा करने पर पुलिस टीम को आज सम्मानित किया गया।
इस दौरान किच्छा कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए उनसे सहयोग की अपील की। वहीं प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विजय अरोरा व नितिन फुटेला ने कहा कि पुलिस टीम द्वारा चोरी की वारदात का खुलासा किया गया है। इसको लेकर उन्होंने पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया है। नितिन फुटेला ने कहा कि नवनियुक्त कोतवाल धीरेंद्र कुमार से उन्हें काफी उम्मीदें हैं और वह व्यापारियों के हित के लिए अच्छा कार्य करेंगे।
वही प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विजय अरोरा ने पुलिस टीम को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित करते हुए कहा कि शहर में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। लगातार चोरियां बढ़ रही है, इसकी रोकथाम के लिए उन्होंने व्यापार मंडल के सहयोग से 1 लाख की धनराशि पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के लिए देने की घोषणा भी की। वहीं इस मौके पर नगर पालिका सभासद पति दानिश मलिक उर्फ सोनू, इम्तियाज अहमद, लियाकत अली, सतीश गुप्ता, राजू कोली ,भूषण अरोरा, राजू अरोड़ा, आरिफ खान सहित तमाम व्यापारी मौजूद रहे।

किच्छा में 6 महीने बाद सम्मानित हुई कोतवाली पुलिस
किच्छा कोतवाली में लगातार जहां पूर्व में अपराधों का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा था वही किच्छा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत तमाम क्षेत्रों में चोरी की वारदातों में भी काफी खासा इजाफा हुआ था वहीं किच्छा में कोतवाली का कार्यभार संभालते ही धीरेंद्र कुमार ने अपनी पहली प्राथमिकता नशा व चोरों से मुक्ति को लेकर अभियान चलाया जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए तुरंत 1 माह पूर्व हुई चोरी का खुलासा कर दिया जिस पर पुलिस को आज व्यापार मंडल के तमाम पदाधिकारियों जनप्रतिनिधियों ने सम्मानित भी किया

वही पिछले 6 माह पूर्व तक कोतवाली में लगातार अपराधों का ग्राफ जहां बढ़ा हुआ दिखाई दिया वही अब इस पर रोक लगाने के लिए नियुक्त कोतवाल की तैनाती इस बात को बयां कर रही है कि अब क्षेत्र में अपराध पर नकेल कसी जाएगी


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!