Homeउत्तराखंडचौपट यातायात व्यवस्था : थाने के सामने महिला दरोगा को ट्रक ने...

चौपट यातायात व्यवस्था : थाने के सामने महिला दरोगा को ट्रक ने मारी टक्कर

Spread the love

चंपावत। बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी की महिला दरोगा को बुधवार कैंटर ने थाने के गेट के सामने ही टक्कर मार दी, जिससे महिला दरोगा की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया। महिला दरोगा आने वाले दिसंबर में रिटायर होने वाली थी। घटना का सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जहां देखा जा सकता है कि महिला दरोगा सड़क पर खड़ी है लेकिन तेज रफ्तार ट्रक चालक महिला दरोगा को रौंद दिया।
बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी दरोगा विजयलक्ष्मी (59) पत्नी श्याम राम बुधवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे ड्यूटी कर थाने से अपने घर फागपुर बनबसा के लिए थाने से बाहर निकली ही थी। इस बीच खटीमा की ओर से आ रहे कैंटर ने उनको थाना गेट के सामने ही बुरी तरह से रौंद दिया।
कुछ साथी पुलिस कर्मी महिला दरोगा को लेकर टनकपुर उप जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ साथी पुलिस कर्मियों ने मौके पर ही कैंटर चालक पप्पू राम पुत्र जयराम निवासी गुमदेश लोहाघाट को गिरफ्तार कर लिया।

महिला दरोगा विजय लक्ष्मी 1983 में कांस्टेबल पद पर पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी। वह विभिन्न जनपदों में सेवाएं देने के बाद 2019 में बनबसा थाने में विशेष श्रेणी महिला दरोगा के पद पर पदोन्नत हुई। पति श्याम राम बनबसा आर्मी कैंट में तैनात हैं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!