Homeउत्तराखंडरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज देहरादून में, यह रहेगा कार्यक्रम; यातायात प्लान...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज देहरादून में, यह रहेगा कार्यक्रम; यातायात प्लान जारी

Spread the love

रक्षा मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह सोमवार शाम को भाजपा की ओर से यहां आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के देहरादून दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने यातायात प्लान जारी किया है।रक्षा मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह सोमवार शाम को भाजपा की ओर से यहां आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार प्रबुद्ध सम्मेलन सर्वे आडिटोरियम में होगा। सम्मेलन में पूर्व सैन्य अधिकारी व जवानों के अतिरिक्त विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के निदेशक, पूर्व नौकरशाह, वैज्ञानिक, अलग-अलग क्षेत्रों के विशेषज्ञ, वरिष्ठ नागरिक, व्यापारी वर्ग से जुड़े वरिष्ठ लोग और विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता आमंत्रित किए गए हैं।रक्षा मंत्री के दौरे को लेकर यातायात प्लान जारी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के देहरादून दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने यातायात प्लान जारी किया है। जिसके तहत हाथीबड़कला मार्ग, कैंट रोड, जीएमएस रोड, आइएसबीटी मार्ग, सेंट ज्यूड्स चौक पर दोपहर साढ़े तीन से साढ़े पांच बजे तक कुछ रूटों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित, डायवर्ट और बंद किया जा सकता है।

यातायात पुलिस ने अपील की है कि रक्षा मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सोमवार को दुपहिया व चौपहिया वाहनों के प्रयोग से बचें या लिंक मार्गों का प्रयोग करें। साथ ही जनपद में अवस्थित सरकारी, गैर सरकारी कार्यालयों में कार्यरत अधिकारी, कर्मचारी साढ़े पांच बजे के बाद ही अपने गंतव्य स्थलों के लिए प्रस्थान करें।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!