Homeउत्तराखंडपढ़िए... यहां खेत में मिला हाथी का शव ,,सूचना पर पहुंची पुलिस...

पढ़िए… यहां खेत में मिला हाथी का शव ,,सूचना पर पहुंची पुलिस मौत के कारणों का लगाया जा रहा पता

Spread the love

पढ़िए… यहां खेत में मिला हाथी का शव ,,सूचना पर पहुंची पुलिस मौत के कारणों का लगाया जा रहा पता

डोईवाला: क्षेत्र के अंतर्गत बड़कोट रेंज के माजरी ग्रांट रेशम माजरी क्षेत्र में एक खेत में हाथी का शव मिला है. हाथी का शव मिलने की सूचना से वन विभाग में हड़कंप मच गया है. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. हाथी के मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

डोईवाला के खेत में हाथी की मौत: बताया

जा रहा है कि यह हाथी लंबे समय से इस क्षेत्र में फसलों को नुकसान पहुंचा रहा था. अब इस हाथी की मौत से से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. टीम हाथी के मौत के कारणों का पता लग रही है. वन विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि हाथी के मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल पाएगा.

रेंज अधिकारी बड़कोट धीरज रावत ने बताया कि यह टस्कर नर हाथी है. इसकी उम्र लगभग 12 से 13 साल के करीब थी. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा. पूर्व ग्राम प्रधान अनिल पाल का कहना है कि यह हाथी लंबे समय से इस क्षेत्र में घूम रहा था. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में हाथी और अन्य जानवर फसलों को भारी नुकसान पहुंचा रहे हैं. उन्होंने सरकार और वन विभाग से फसलों को बचाने के लिए उचित कदम उठाने की मांग की है.


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!