Homeउत्तराखंडराजधानी दून में रिलायंस ज्वैलर्स शो रूम में करोड़ों की डकैती।

राजधानी दून में रिलायंस ज्वैलर्स शो रूम में करोड़ों की डकैती।

Spread the love

राजधानी दून में रिलायंस ज्वैलर्स शो रूम में करोड़ों की डकैती।

स्टाफ को बंधक बना कर शो रूम में रखा सारा जेवर ले गए।

स्टाफ को बंधक बना कर दिया गया घटना को अंजाम

देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाश स्टाफ को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए के सोना चांदी हीरा और कीमती जेवरात लूट ले गए। घटना सुबह 10 और 10:15 के बीच अंजाम दी गई ।
घटना के बाद से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप है।जी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसओजी और पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। राजधानी के बीचो-बीच हुई इस घटना को लेकर कई बड़े सवाल भी खड़े हो गए हैं।

बताया गया है कि सुबह करीब 10:00 बजे शोरूम खुला । इस दौरान पांच बदमाश कस्टमर बैंक शोरूम में दाखिल हुए सभी के हाथ में हथियार थे । उन्होंने स्टाफ और गार्ड को बंधक बना लिया कुछ स्टाफ को एक तरफ बंद कर दिया। और इसके बाद बेखौफ होकर शोरूम में मौजूद पूरी ज्वेलरी समेट ली। जिसमें सोने हीरे चांदी सहित अन्य जेवरात शामिल है। करोड़ों की डकैती को उसे वक्त अंजाम दिया गया जब देहरादून में राज्य स्थापना दिवस के मौके पर पुलिस लाइन में कार्यक्रम चल रहा था। राष्ट्रपति कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपस्थिति रही। तमाम अधिकारी फोर्स राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में लगा हुआ था। वहीं इसी दौरान रायपुर रोड स्थित ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। डकैती करने के बाद कार से फरार हुए है। एसपी।सिटी के मुताबिक मामले की जांच शुरू हो गई है जल्द खुलासा किया जाएगा

बाइट सरिता डोबाल एसपी सिटी


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!