Homeउत्तराखंडद आक्सफोर्ड अकादमी के 25 साल बेमिसाल,,किया गया भव्य कार्यक्रम का अयोजन,देखिए...

द आक्सफोर्ड अकादमी के 25 साल बेमिसाल,,किया गया भव्य कार्यक्रम का अयोजन,देखिए सुंदर तस्वीरे

Spread the love

द आक्सफोर्ड अकादमी के 25 साल बेमिसाल,,किया गया भव्य कार्यक्रम का अयोजन,देखिए सुंदर तस्वीरे

गैलरी की सोभा बड़ते पैरेंट्स और मेहमान

द आक्सफोर्ड अकादमी में 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एरजत जयन्तीए के अवसर पर आयोजित वार्षिकोत्सव एमधुरमए अत्यंत भव्य व निराले अंदाज में प्रस्तुत किया गया।

मंच प्रोग्राम करे स्कूली बच्चे

इस अवसर पर मेडिसिटी हाॅस्पिटल रूद्रपुर की कार्डियोलोजिस्ट डा0 रश्मि जेवियर मुख्य अतिथि व यू0पी0एस0सी0 के कार्यकारिणी सदस्य  रामजी मौर्य एवं वनवासी कन्या आश्रम के क्षेत्रीय मंत्री  डालचन्द विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। विद्यालय के चेयर मैन वैभव बत्रा  ने समस्त मुख्य अतिथियों का स्वागत गुलदस्ता व स्मृति चिहन भेंट करते हुये किया। विद्यालय में कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों द्वारा सरस्वती माॅ की पूजा अर्चना व दीप प्रज्जवलन से हुआ जिसके बाद अतिथियों के सम्मान में स्वागत गीत व स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया गया। भारतीय संस्कृतिक संगम पर आधारित राजस्थानीए कुमाउॅनीए गुजराती नृत्य प्रस्तुति ने समा ही बाॅध दिया। नन्हें आॅक्फोर्डियन की समस्त प्रस्तुति दर्शकों द्वारा विशेष रूप से सराही गई।

मंच से संबोधन करते स्कूली बच्चे

विद्यालय के प्रधानाचार्य के0 ए0 नेगी द्वारा सभी सम्मानित अतिथियों व अभिभावकों का अभिनंदन किया गया तथा विगत 25 वर्षों में विद्यालय की प्रगति एवं उपलब्धियों का ब्यौरा प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की श्रंखला को आगे बढ़ाते हुये विद्यालय की सहयोगी संस्था सी0 डी0 बत्रा फाउन्डेशन स्कूलएरूद्रपुर व के0डी0पी0एस0 के छात्रों ने अपनी आकर्षक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम का विशेष आकर्षण केरल प्रदेश की प्रमुख युद्व व आत्मरक्षा से संबधित कला कलारीपटटू का शानदार प्रदर्शन किया साथ ही कराटे व पिरमिड की शानदार प्र्रस्तुति रही।

 

वार्षिकोत्सव का मुख्य आकर्षण नारी सशक्तिकरण पर आधारित एमहिषासुरमर्दिनीए व ए रामभक्त हनुमानए पूर केंद्रित कार्यक्रम ए हनुमान चरितए रहे। इसके अतिरिक्त अंग्रेजी नाटक एवे टूूूूूूू पेराडाईजए व हिन्दी नाटक एजामुन का पेड़ए दर्शकों द्वारा विशेष रूप से सराहे गये। कार्यक्रमों की बौछार अभी थमी नहीं कि भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों के बिहूए बैंबू व लाहू नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

आक्सफोर्ड हमाराए स्कूल साॅग ने भी दर्शकों को उत्साह से भर दिया वहीं एफलाईट टू स्पेसए नाटिका द्वारा छोटे नौनिहालों ने बताया कि सभी ग्रहों में एपृथ्वीए ही श्रेष्ठ है। एस्लों एण्ड स्टडीए शों डांस के प्रतिभागियों ने दर्शकों की खूब तालियाॅ बटोरी।

 

भारतीय नृत्य की पंरपरा को जीवंत रखने वाली एफयूजन नृत्यए प्रस्तुति से दर्शक आत्मविभोर हो गये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने विद्यालय द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की पं्रशसा करते हुये विद्यार्थियों को जीवन में अनुशासन एवं मेहनत करते हुये आगे बढ़ने के लिये प्रेरित किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की

 

हरे.भरे पंजाब राज्य के नृत्य एभागंडाए ने दर्शकों को अति उत्साह से भर दिया। एक के बाद एक गीत.संगीत के इस मधुरम कार्यक्रम की प्रस्तुति ने दर्शकों को सम्मोहित कर लिया एरजत जयन्तीए के मधुरम की बेला को अविस्मरणीय बना दिया।

 

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य श्री रोहिताश बत्राए विकास बत्राए वैभव बत्राए अमित जिन्दलए सुरेन्द्र मिडढाए एवं मितिका बत्राए पूजा बत्राए प्रीती पपनेजाए स्नेह मिडढाए जे के बाम्बाए व समस्त अभिभावकगण व पूर्व विद्यार्थी उपस्थित थे। सभी अतिथियों द्वारा कार्यक्रम की अत्यंत सराहना की व विद्यार्थियों के भावी जीवन के लिये उन्हें शुभाशीष प्रदान किया।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!