पर्यावरण रक्षा के लिए रुद्रपुर राउंड टेबल सदैव तत्पर, अब आवास विकास के पार्क में जानवरों की रहेगी नो एंट्री; लगाए गए दो नए गेट

खबरे शेयर करे -

वसुन्धरा दीप डेस्क, रुद्रपुर। रुद्रपुर राउंड टेबल पर्यावरण की रक्षा के लिए भी अपनी सेवाये दे रहा है। संस्था ने शहर के आवास विकास क्षेत्र में पार्क भी गोद ले रखा है और उसको मैंटेन करने का जिम्मा भी ले रखा है। नगर निगम मेयर रामपाल के अंर्तगत पार्क में कल ही रेनोवेशन कार्य प्रारंभ हो चुका है, जिसमें पार्क में टाइल लगाकर नये जॉगिंग ट्रैक का निर्माण किया जाएगा। संस्था की इस पहल से सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालों को सुविधा होगी। इसी के साथ पार्क में दो नये गेट भी लगाये गये है, जिससे जानवरों की पार्क में जाने की समस्या पर अंकुश लग गया। इस मौक़े पर राउंड टेबल के नेशनल प्रेसिडेंट मनीष और एरिया चेयरमैन आशीष ने पार्क में पौधे लगाकर पार्क की शोभा भढ़ाई।
इस मौक़े पर राउंड टेबल के मेम्बर अमित जिंदल, अंकित अग्रवाल, रजत मित्तल, अंकुर श्यामपुरिया, सिद्धार्थ अरोड़ा, श्याम अग्रवाल, पीयूष मित्तल, गौतम साहनी, आयुष गर्ग, हरदीप सिंह, जयदीप सिंह, आयुष अग्रवाल, गुरजीत सिंह, ग़ौरव अरोड़ा, अक्षत मिद्दा, वैभव बत्रा, राहुल गांधी मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *