Homeउत्तराखंडदेव भूमि विकास मंच के बैनर तले नशे के खिलाफ एकजुट हुये...

देव भूमि विकास मंच के बैनर तले नशे के खिलाफ एकजुट हुये सामाजिक राजनैतिक व्यापारिक संगठन

Spread the love

-15 जनवरी से चलाएंगे हस्ताक्षर एवं जन जागरूकता अभियान

रामनगर तहसील क्षेत्र में नशे के बढ़ते कारोबार नशे के जग में आती है युवा पीढ़ी को नशे के चंगुल से बचाने के लिए रामनगर के विभिन्न सामाजिक राजनैतिक व्यापारिक संगठनों ने नशे के खिलाफ देव भूमि विकास मंच के बैनर तले 15 जनवरी से नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में हस्ताक्षर एवं जन जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया है।
देवभूमि व्यापार मंडल कार्यालय में देव भूमि विकास मंच के संयोजक मनमोहन अग्रवाल की संचालन में सामाजिक राजनीतिक व्यापारिक संगठनों की बैठक हुई बैठक में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी, महिला एकता मंच, प्रगतिशील महिला एकता केंद्र ,पछास,देवभूमि व्यापार मंडल से जुड़े लोग सम्मिलित हुए।
सभी लोगों का मानना था कि अवैध शराब एवं नशे के कारोबार ने रामनगर के नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र को पूरी तरह से अपनी जद में ले लिया है। आसानी से सर्व सुलभ होने पर नौजवान इसकी चपेट में आ रहे हैं। भावी पीढ़ी को बचाने के लिए जरूरी है कि रामनगर की आम जनता, सामाजिक ,राजनैतिक, व्यापारिक, छात्र, कर्मचारी, मजदूर संगठनों को आगे आना होगा तथा एकजुट होकर इसके खिलाफ खड़ा होना होगा। देव भूमि विकास मंच के संयोजक मनमोहन अग्रवाल ने रामनगर की सभी संगठनों से अपील की है कि इस अभियान में अपने संगठन एवं व्यक्तिगत रूप से भी लोग शामिल हो सकते हैं। बैठक में 15 जनवरी से नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र में हस्ताक्षर एवं जागरूकता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।
बैठक में मनमोहन अग्रवाल, प्रभात ध्यानी, सरस्वती जोशी, तुलसी छिम्बाल, मनिंदर सिंह सेठी, हरमिंदर सिंह संटी, रवि, चिंताराम, कौशल्या, लालमणि, किरण आर्य, एसआर टम्टा उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!