पीड़ित दीप हंसपाल से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, अधिकारियों से न्याय दिलाने की बात कही

खबरे शेयर करे -

किच्छा। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने व्यापारी नेता निर्मल हंसपाल के पुत्र दीप हंसपाल के साथ हुई मारपीट की घटना पर आज उनके घर जाकर निर्मल हंसपाल से मुलाकात की तथा उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों से टेलीफोन पर वार्ता कर मारपीट करने वालों का खुलासा कर पीड़ित को न्याय दिलाने को कहा।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि दीप हंसपाल के साथ मारपीट की घटना पूर्व में भी एक बार हो चुकी है तथा दोबारा हुई इस घटना का खुलासा जरूरी है ताकि इस घटना पर कुछ लोग जो राजनीतिकरण कर रहे हैं वो दूध का दूध, पानी का पानी हो सके।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक द्वारा पुलिस पर यह इल्जाम लगाना कि किच्छा में अपराध बढ़ गए हैं उचित नहीं है, जिले में जो भी घटनाएं हुई हैं। उधमसिंहनगर की पुलिस ने उसका खुलासा किया है। किच्छा में पुलिस क्षेत्राधिकारी व कोतवाली निरीक्षक व थानाध्यक्ष द्वारा नशे के कारोबार का भी बड़ा खुलासा हाल ही में हुआ है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक जी को राजनीतिक लड़ाई लड़नी है तो आमने-सामने लड़े, किसी को मोहरा बनाकर इस प्रकार की घटनाएं होना दुर्भाग्यपूर्ण है।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला के साथ व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष नितिन फुटेला, वरिष्ठ व्यापारी नेता प्रमोद ठुकराल, प्रदीप पुजारा, क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन मूलचंद राठौर, जिला योजना सदस्य मनमोहन सक्सेना, सांसद प्रतिनिधि कुलदीप बग्गा, सुरेंद्र चौधरी, अमरीक सिंह मंड, राकेश गुप्ता, कमलेश दुबे, विजेंद्र यादव, खेमकरण कश्यप, लखविंदर सिंह पिंटू समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *