Homeउत्तराखंडप्‍यार में अंधी पत्‍नी बनी हैवान, आशिक संग रची पति को मारने...

प्‍यार में अंधी पत्‍नी बनी हैवान, आशिक संग रची पति को मारने की साजिश; जानें क्या है पूरा मामला

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, किच्छा। शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी संग पति को मारने की साजिश रच डाली और 1 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी, उसके आशिक व दो शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें पति की हत्या के लिए पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिल हत्या की योजना बना दी। इसके लिए एक लाख में दो शूटर हायर कर लिए। उनको 80 हजार रुपया भी दे दिया था। पुलिस ने पत्नी, उसके आशिक व दो शूटर सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। शूटरों के पास से 41 हजार नकदी सहित दो तमंचे भी बरामद कर लिए। एसपी सिटी ने एक हजार रुपया पुलिस टीम को पुरस्कार का एलान किया है।
एसपी सिटी मनोज कत्याल ने जानकारी देते हुए बताया मंगलवार रात मौसमी पुत्र पंचम निवासी खुरपिया फार्म पर जानलेवा हमला कर दो बाइक सवार युवकों ने घायल कर दिया था। मौसमी पर दो फायर किए गए थे, जिसमें से एक फायर मिस हो गया। एक गोली छाती के थोड़ा ऊपर लगने पर मौसमी की जान बच गयी। पुलिस ने जब पत्नी चंदा से पूछताछ की बार-बार उसके बयान बदलने पर पुलिस को शक हो गया। जांच में जब उसके शौच जाने की पुष्टि नहीं हुई तो पुलिस का शक गहरा गया। इसी दौरान पुलिस को उसके पास से एक कीपैड मोबाइल बरामद हुआ। जब उस मोबाइल की डिटेल खंगाली तो पता चला कि चंदा का अफेयर गांव के ही जितेंद्र कुमार पुत्र कैलाश निवासी खुरपिया से चल रहा है।
पुलिस ने जब दोनों को साथ में लेकर पूछताछ की तो मौसमी की हत्या की सुपारी देने का मामला सामने आया। जिस पर पुलिस ने मौसमी पर फायर करने वाले युवराज सिंह उर्फ लुसिफर पुत्र जसबीर सिंह निवासी पुरानी नामक फैक्ट्री बंडिया किच्छा व अभय ठाकुर पुत्र किशन सिंह निवासी बंडिया भट्टा किच्छा को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने उनके पास से दो 315 बोर के तमंचे व दो खोखा कारतूस बरामद कर लिए। पुलिस ने दोनों के पास 80 हजार की रकम में से 41 हजार नकदी बरामद कर ली। एसपी सिटी ने बताया बरामद एक तमंचा जितेंद्र ने उपलब्ध करवाया और दूसरा तमंचा युवराज ने खरीदा था।
पुलिस उस डीलर पर भी शिकंजा कसने में जुट गई है जिससे तमंचे खरीदे गए हैं। एसपी सिटी में कहा कि जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान सीओ किच्छा ओमप्रकाश शर्मा व प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!