spot_imgspot_img
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडआदित्य रॉय कपूर ने किया कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

आदित्य रॉय कपूर ने किया कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

Spread the love

आदित्य रॉय कपूर ने किया कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

 

–उत्तराखंड में शोरूमों की संख्या बढ़कर 5 हो गई
-ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल में मिलेगा खरीदारी का शानदार अनुभव

काशीपुर। रामनगर रोड पर कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर शुक्रवार सायं बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे पूरा शहर थम सा गया। इस लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने उत्तराखंड में 5 स्थानों पर अपनी उपस्थिति दर्ज कर ली है। बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर द्वारा उद्घाटन किए गए इस नए शोरूम में ग्राहकों को आभूषण के डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ खरीदारी का शानदार अनुभव मिलेगा। कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड पदचिह्न और संचालन का लगातार विस्तार कर रही है, ताकि इसके विकास में मदद मिल सके और ब्रांड को उत्तराखंड में संरक्षकों के लिए अधिक सुलभ बनाया जा सके।
उत्साहित भीड़ को संबोधित करते हुए बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “इस महत्वपूर्ण अवसर का अंग बनना सौभाग्य की बात है। विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक-केंद्रितता के बुनियादी मूल्यों पर आधारित ऐसे प्रसिद्ध ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। मुझे आज आप सबके साथ कल्याण ज्वेलर्स के इस नए शोरूम का उद्घाटन करने और आपके साथ बातचीत कर पाने की बेहद खुशी है। मुझे विश्वास है कि इस क्षेत्र में कंपनी के संरक्षक कल्याण ज्वेलर्स द्वारा पेश किए गए सेवा-समर्थित खरीदारी के अनुभव और आभूषणों के उत्कृष्ट संग्रह का आनंद लेंगे।
कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने इस नए शोरूम के बारे में कहा, “एक कंपनी के तौर पर, हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहक की खरीदारी का अनुभव बेहतर बनाने के लिए एक समग्र परितंत्र तैयार करने की दिशा में उल्लेखनीय कदम उठाए हैं। हमें काशीपुर में इस नए शोरूम का शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं और इस क्षेत्र में अपने भौगोलिक पदचिह्न का लगातार विस्तार करते हुए अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम खरीदारी अनुभव प्रदान करना जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नए लॉन्च किए गए शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के आभूषण संग्रह से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की जाएगी, जो विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत की जाएगी। इसके अतिरिक्त, “कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट” लागू होगा , जो बाज़ार में सबसे कम है और कंपनी के सभी शोरूमों में मानकीकृत है। इससे ग्राहकों को एक सहज और सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव मिलेगा। शोरूम के लॉन्च के मौके पर, कल्याण ज्वेलर्स न्यूनतम एक लाख रुपये की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए उनके खरीद मूल्य के आधे पर 0% मेकिंग चार्ज का एक अनूठा प्रमोशन ऑफर प्रदान कर रही है। ये ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए वैध हैं। कल्याण ज्वेलर्स में बिकने वाले सभी आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है। इस नए शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के लोकप्रिय ब्रांड जैसे मुहूर्त (विवाह के आभूषण), मुद्रा (हाथ से बने पुराने डिज़ाईन के आभूषण), नीमा (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोज़मर्रा पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च किए गए ब्रांड, लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) के आभूषण उपलब्ध होंगे।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!