श्रीराम संस्थान में एम0बी0ए0 नवांगतुक विद्यार्थियों हेतु फाउंडेशन कोर्स का समापन

खबरे शेयर करे -

श्रीराम संस्थान में एम0बी0ए0 नवांगतुक विद्यार्थियों हेतु फाउंडेशन कोर्स का समापन

 

 

श्रीराम इन्स्टीटयूट ऑफ मैनेजमेन्ट एण्ड टैक्नोलॉजी, काशीपुर में एम0बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर के नवांगतुक छात्र-छात्राओं हेतु फाउंडेशन कोर्स का समापन किया गया जिसमें नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं तथा उनके सरंक्षकों ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया, कार्यक्रम के तहत छात्र-छात्राओं के सरक्षकों के मध्य सवांद स्थापित किया गया ।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि श्री अबरार अहमद , अध्यक्ष पर्ल इंटरनेशनल का स्वागत संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा द्वारा पुष्पगुच्छ व मोमेंटो भेंट कर किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री अबरार अहमद ने कहा श्रीराम संस्थान काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में शिक्षा का एक सर्वाेच्च संस्थान है एवं पिछले 20 वर्षाे से निरंतर अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान कर रहा है उन्होंने कहा कि हमें स्वयं के अंदर इस तरह के कौशल विकसित करने होंगे कि हम भविष्य में नए रोजगार सृजित कर सकें।

संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार ने कार्यक्रम में उपस्थित सरक्षकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप कि कार्यक्रम में उपस्थिति इंगित करती है कि आप अपने बच्चों के भविष्य के प्रति सवेंदशील हैं और एक जिम्मेदार संस्थान होते हुए हमारी भी एक जिम्मेदारी बनती है कि श्रीराम इंस्टिट्यूट सभी छात्र-छात्राओं को उच्च गुणवत्ता के शिक्षण के साथ उच्च कोटि का प्लेसमेंट भी प्रदान करे ।

संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह ने छात्र-छात्राओं को कहा कि समय और टेक्नोलॉजी का सटीक प्रयोग कर हम सभी सफलता प्राप्त कर सकते है उन्होंने कहा की समय को व्यर्थ न गवांते हुए अगर उसे सही दिशा एवं दशा में प्रयोग कर लिया जाय तो सीखने व कार्यकुशल होने से आपको कोई नहीं रोक सकता है।

प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा ने कहा कि जीवन में सफलता के लिए आपके पास ज्ञान के साथ सयंम होना बहुत जरुरी है साथ ही आपका अनुशासित होना भी अति आवश्यक है क्योंकि अनुशासन ही सफलता प्राप्त करने की एकमात्र कुंजी है

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री अबरार अहमद, संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योग राज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, विभागाध्यक्ष एवं शिक्षकगणों ने उपस्थित छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।


खबरे शेयर करे -