Homeउत्तराखंडभारत विकास परिषद् देवभूमि ने धूमधाम से मनाया सनातन नववर्ष

भारत विकास परिषद् देवभूमि ने धूमधाम से मनाया सनातन नववर्ष

Spread the love

भारत विकास परिषद् देवभूमि ने धूमधाम से मनाया सनातन नववर्ष

भारत परिषद देवभूमि काशीपुर के सभी सदस्यों ने श्री दुर्गा मंदिर, द्रोणासागर पर हिंदू सनातन नववर्ष धूमधाम से आयोजित किया। सर्वप्रथम सभी सदस्यों ने भगवा ध्वज लेकर दौड़ सागर की परिक्रमा कर रैली निकाली। रैली के दौरान द्रोणासागर पर घूमने आए सभी लोगों ने रैली का खूब आनंद लिया और उसमें सम्मलित होकर भारत माता की जय के उद्घोष से पूरा आसमान गुंजायमान हो गया और उसके बाद ही दुर्गा मंदिर पर सभी सदस्यों ने एकत्र होकर भजन संध्या की और सामूहिक आरती कर 501 दीप प्रज्जवलित किये और माता रानी से सम्पूर्ण विश्व की शांति की प्रार्थना की।
इस अवसर पर देवभूमि शाखा की अध्यक्ष अनुजा अग्रवाल ने कहा की चैत्र शुक्ल प्रतिपदा को हमारा सनातन नववर्ष है और सभी भारतीयों को इसी को मनाना चाहिए।
सचिव डॉ शिखा चौहान ने नववर्ष के अवसर पर सभी नगरवासियों को शुभकामनायें प्रेक्षित की और कहा की इस वर्ष भी संपूर्ण विश्व में भारत माता का सम्मान बढ़े, और भारत विश्व गुरु के पद पर आसीन हो, अपने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी दीर्घायु हो और उनका कुशल नेतृत्व देश को और संपूर्ण विश्व को प्राप्त होता है।
इस अवसर पर नीरू अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, डॉ शिखा चौहान, अंशु अग्रवाल, अनुजा अग्रवाल एकता बंसल, प्राची अग्रवाल, रूपाली मित्तल अर्चना सिंह,लक्ष्मी जैन,शीतल चौहान, मान्या अग्रवाल, रेनू अग्रवाल, सुरभि बंसल और नगर की अनेक महिलाये उपस्थित थी ।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!