Homeउत्तराखंडपूर्व विधायक शुक्ला ने सीएम धामी से की मुलाकात, सिरौलीकला को नगर...

पूर्व विधायक शुक्ला ने सीएम धामी से की मुलाकात, सिरौलीकला को नगर पंचायत का दर्जा देने व अन्य मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा

Spread the love

देहरादून। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने मुलाकात की। इस दौरान सिरौली कला को अलग नगर पंचायत का दर्जा देने एवं किच्छा विधानसभा क्षेत्र से जुड़े तमाम जनहितैषी मुद्दों व समस्याओं के समाधान हेतु विस्तृत चर्चा की।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सिरौली कला को अलग नगर पंचायत का दर्जा देने, किच्छा में बनने वाले एम्स के निर्माण की प्रक्रिया अति शीघ्र शुरू कराने, निर्माणाधीन हाईटेक बस अड्डे का निर्माण तय समय सीमा में पूर्ण कराने, अटरिया सिडकुल से आनंदपुर तक मार्ग का चौड़ीकरण कराने एवं विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नजीमाबाद को राजस्व ग्राम का दर्जा देने समेत क्षेत्र के तमाम जनहित के मुद्दो पर विस्तृत चर्चा की। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला द्वारा किच्छा क्षेत्र के जनहित के सभी विषयों पर विस्तृत चर्चा की एवं समाधान हेतु सुझाव लिए। कहा की प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के प्रदेश सरकार जनहित के लिए कार्य कर रही है, किच्छा भी विकास से अछूता नहीं रहेगा, किच्छा में प्रदेश सरकार द्वारा संचालित समस्त विकास की योजनाओं को पूरा किया जाएगा। कहा की जल्दी ही सिरौली कला को अलग नगर पंचायत का दर्जा देने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!