Homeउत्तराखंडश्रीराम इन्स्टीटयूट के कंप्यूटर साइंस विभाग में प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का...

श्रीराम इन्स्टीटयूट के कंप्यूटर साइंस विभाग में प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का भव्य स्वागत समारोह

spot_imgspot_img
Spread the love

श्रीराम इन्स्टीटयूट के कंप्यूटर साइंस विभाग में प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का भव्य स्वागत समारोह

 

श्रीराम इन्स्टीटयूट के बहुउददेशीय सभागार में, बी० सी० ए० द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत किया। इस स्वागत कार्यक्रम में द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत रैम्पवाक, नाटक, नृत्य आदि ने दर्शकों का मन मोह लिया।
इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष श्री रविन्द्र कुमार ने प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के श्रीराम इन्स्टीटयूट में प्रवेश के लिए आभार व्यक्त किया एवं द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं को भव्य समारोह आयोजित करने के लिए बधाई दी। तथा उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को तक़नीकी छेत्र में भविष्य की अपार सम्भावनाओ से अवगत कराया.
इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह ने कहा कि हम सभी अनुशासन मे रहकर व कठिन परिश्रम कर अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं उन्होंने कहा की हमारे सस्थान के पुराने छात्र-छत्राओं ने देश व विश्व की नामचीन संस्थाओ में प्लेसमेंट प्राप्त कर संस्थान के नाम को रोशन किया है।
प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा की शिक्षा द्वारा ज्ञान अर्जित होता है, ज्ञान से अनुभव प्राप्त होता है और साथ ही भविष्य निर्माण भी होता है।
इस समारोह को सफल बनाने में कम्प्यूटर विज्ञान विभाग के समस्त प्रवक्ताओं एवं छात्र-छात्राओं का विशेष योगदान रहा।
कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के आधार पर निर्णायक मण्डल ने बी0सी0ए0 के प्रशांत बिष्ट को मिस्टर फ्रैशर व कशिश रावत को मिस फ्रैशर, तथा आशीष बिष्ट एवं निशा नेगी को रनर अप के खिताब से सम्मानित किया।
इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, विभागाध्यक्ष (कम्यूटर विज्ञान विभाग) श्री बलविन्दर सिंह, विभागाध्यक्ष (शिक्षा विभाग) डॉ0 सुनीता शर्मा, विभागाध्यक्ष (प्रबंधन एवं वाणिज्य विभाग) डॉ0 शोवित त्रिपाठी तथा समस्त प्राध्यापक-प्राध्यापिकाएं उपस्थित रहे।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!