उत्तराखंड युवा कांग्रेस के चुनाव में राहुल रमनदीप महासचिव निर्वाचित

खबरे शेयर करे -

उत्तराखंड युवा कांग्रेस के चुनाव में राहुल रमनदीप महासचिव निर्वाचित

 

 

काशीपुर। उत्तराखंड युवा कांग्रेस के चुनाव में काशीपुर के युवा नेता राहुल रमनदीप महासचिव निर्वाचित हुए हैं। निर्वाचित होने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। बताते चलें कि युवा कांग्रेस के चुनाव की प्रक्रिया सितंबर माह से शुरू हुई थी। शनिवार, 17 दिसंबर की शाम पांच बजे कांग्रेस की आफिशियल साइट पर चुनाव परिणाम अपलोड कर दिए गए।

उत्तराखंड युवा कांग्रेस के चुनाव एक सितंबर 2022 को शुरू हुए थे। इसमें नॉमिनेशन की तारीख 2 से 12 सितंबर थी। फाइनल नॉमिनेशन की घोषणा 15 सितंबर को की गई। मेंबरशिप 22 सितंबर से 21 अक्टूबर तक चली, 10 दिसंबर से 15 दिसंबर तक वोटों की स्क्रुटनी हुई और 17 दिसंबर को वोटों की गिनती संपन्न हो गई। चुनाव में काशीपुर के युवा नेता राहुल रमनदीप उत्तराखंड युवा कांग्रेस के महासचिव चुने गए। राहुल रमनदीप को बधाई देते हुए प्रदेश, जिला व महानगर के कांग्रेसियों ने बधाई देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि युवा कांग्रेस महासचिव राहुल रमनदीप कांग्रेस और राहुल गांधी की नीतियों को आगे बढ़ाएंगे। वर्तमान में चुनौती ज्यादा है, ऐसे में युवाओं की जिम्मेदारी अहम है। अपेक्षा जताई कि युवा कांग्रेस बेरोजगारों के लिए संघर्ष करेगी। साथ ही महंगाई, छात्रों की समस्या, बेरोजगारी की समस्या और भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष करेगी।

वहीं, राहुल रमनदीप ने कहा कि देश में इस समय लोकतंत्र खतरे में है। ऐसे में युवा कांग्रेस की जिम्मादारी बढ़ जाती है। पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने के साथ ही युवा, महिलाओं की समस्या, रोजगार की समस्या, महंगाई, छात्रों की समस्या के लिए युवा कांग्रेस निरंतर संघर्ष करेगी। उन्होंने सभी वरिष्ठ जनों का आभार भी व्यक्त किया।


खबरे शेयर करे -

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *