Homeउत्तराखंडजे.पी.एस. ने हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

जे.पी.एस. ने हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

Spread the love

जे.पी.एस. ने हर्षोल्लास से मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

जेसीज पब्लिक स्कूल रुद्रपुर में 75वां गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि नारायणा हॉस्पिटल के संस्थापक डॉ. प्रदीप अदलखा जी ने विद्यालय के प्रधानाचार्य, निदेशक एवं प्रबंधन समिति के समस्त पदाधिकारियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने देश भक्ति की भावना से ओत प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रमों में गीत, नृत्य कविताएं भाषण प्रस्तुत किए। इसके साथ एनसीसी कैडेट्स के मार्चपास्ट तथा बैगपाइपर बैंड की मनमोहक प्रस्तुति ने दर्शकों की तालियां बटोरी।

विद्यालय के प्रधानाचार्य ने समस्त अतिथियों एवं अविभावकों का स्वागत करते हुए सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

विद्यालय प्रबंधन समिति के महासचिव श्री सुरजीत सिंह ग्रोवर ने अपने संबोधन में कहा कि देश के आर्थिक विकास के साथ बच्चों और युवाओं का मानसिक विकास बहुत आवश्यक है। शिक्षकों को तकनीकी विकास के साथ परंपराओं और संस्कारों के संवर्धन का प्रयास करना चाहिए।

विद्यालय के निदेशक ने समारोह में उपस्थित सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी तथा समस्त गणमान्य अतिथियों एवं अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। अंत में मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया तथा समस्त प्रतिभागियों का भी पुरस्कार देकर उत्साहवर्धन किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र गिरिधर, उपाध्यक्ष श्री बच्चन सिंह, संयुक्त सचिव श्री अंकुर मित्तल कोषाध्यक्ष श्री इंद्रजीत अरोरा एवं कार्यकारिणी सदस्य श्री सुमित कुमार तथा अभिभावक, समस्त शिक्षक उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!