Homeउत्तराखंडऐतिहासिक होगी महंगााई के खिलाफ महारैलीः आर्य

ऐतिहासिक होगी महंगााई के खिलाफ महारैलीः आर्य

Spread the love

प्रदेश भर से हजारों कार्यकर्ता करेंगे दिल्ली कूच

रूद्रपुर। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली में 4 सितम्बर को आयोजित होने जा रही हल्लाबोल महारैली ऐतिहासिक होगी। मोदी सरकार के खिलाफ इस रैली में उत्तराखण्ड से भी हजारों कार्यकर्ता दिल्ली कूच करेंगे। नेता प्रतिपक्ष श्री आर्य शुक्रवार शाम जिला कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आम जनता के हकों की लड़ाई के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 4 सितम्बर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल महारैली करने का ऐलान किया है। मोदी सरकार के खिलाफ यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें उत्तराखण्ड से भी हजारों की संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली कूच करेंगे। उन्होंने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं की बैठकें आयोजित की जा रही है। आज रूद्रपुर में भी जिला स्तरीय बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लिए जिम्मेवारियां सौंपी गयी हैं। श्री आर्य ने कहा आज देश में महंगाई चरम पर है। गरीब को दो जून की रोटी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। मोदी सरकार ने आम आदमी की आवश्यकता की वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर जनता की कमर तोड़ने का काम किया है। जरूरत की सभी चीजें दोगुनी महंगी हो चुकी हैं। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बेतहाशा बढ़ते दाम आम आदमी का जीना दूभर कर रहे हैं। भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकारें महंगाई पर काबू पाने में नाकाम साबित हुयी है। देश में बेरोजगारी महामारी का रूप ले चुकी है। सरकारी भर्तियों में भ्रष्टाचार जग जाहिर हो चुका है। जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली सरकार आंकठ भ्रष्टाचार में डूबी नजर आ रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीब और जरूरतमंदों के साथ खड़ी है। जनता के हकों की लड़ाई के लिए ही आगामी 4 सितम्बर को दिल्ली में महंगाई पर हल्ला बोल महारैली का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हिमांशु गांव ने कहा हल्ला बोल महारैली में हर विधान सभा से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में दिल्ली कूच करेंगे।
प्रेस वार्ता से पूर्व श्री आर्य ने जिले भर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर हल्ला बोल महारैली में अधिक से अधिक संख्या में जुटने का आहवान किया। उन्होंने रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां भी सौंपी।
बैठक में पहुंचने पर श्री आर्य का जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक प्रेमानन्द महाजन, सरवर यार खान, नरेन्द्र चन्द्र सिंह बाबा, हिमांशु गाबा, हरीश पनेरू, राजेश प्रताप सिंह, संदीप चीमा, नवतेज पाल सिंह, मोहन खेड़ा, सौरभ चिलाना, ममता हालदार, सपना गिल, पुरूषोत्तम अरोरा, सीपी शर्मा, मुशर्रफ हुसैन, अरूण चौहान, पवन वर्मा, ममता रानी, प्रीति साना, उमा सरकार, बाबू खां, राकेश भुड्डी, नासिर,नंद किशोर गंगवार, मोहन भारद्वाज आदि लोग मौजूद थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!