Homeउत्तराखंडपुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर कोली समाज के लोगों...

पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर कोली समाज के लोगों ने दुर्गा मंदिर रम्पुरा में 48 दीप प्रज्वलित कर मां दुर्गा से मुख्यमंत्री के दीर्घायु व उज्जवल भविष्य की कामना की !

Spread the love

माननीय मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी के 48वें में जन्मदिन के अवसर पर कोली समाज के प्रदेश अध्यक्ष हिम्मतराम कोली नामित पार्षद राजकुमार कोली के नेतृत्व में कोली समाज के लोगों ने दुर्गा मंदिर रम्पुरा में 48 दीप प्रज्वलित कर मां दुर्गा से मुख्यमंत्री के दीर्घायु व उज्जवल भविष्य की कामना की !

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक समाज से भी शैलेंद्र कोली ने माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा माननीय मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड में युवाओं और हर वर्ग के हितों को ध्यान रखते हुए कठोर कानून बनाने से उत्तराखंड को भारत में एक अनोखी पहचान मिली है !

कोली समाज के प्रदेश अध्यक्ष हिम्मत राम कोली कहा कि दिव्यांगों महिलाओं बुजुर्गों, युवाओं के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी ने अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू करने से सर्व समाज को प्रत्यक्ष रूप से लाभ मिल रहा है जिससे आम जनमानस को राहत पहुंची है !

 

इस नामित पार्षद राजकुमार कोली ने कहा कि जब से श्री पुष्कर सिंह धामी जी मुख्यमंत्री बने हैं तभी से उत्तराखंड में अगिनत विकास कार्य हो रहे हैं जिससे पूरा प्रदेश विकास के नए आयाम छू रहा है !

मौके पर दिव्यांग समिति के जिला उपाध्यक्ष दिनेश कोली, नाथूलाल कोली,मेवाराम कोली, विनोद कोली,दिनेश कोली,राजू कोली ,ओमकार कोली,विक्की कोली सोहनलाल,सुखदेव कोली,गिरिराज कोली अमर देवी, यादराम कोली, भिखारी लाल, वीरू कोली, रामपाल कोली, रामकोली, राजू कोली, करण कोली जगदीश कोली, नवरात्रम, खेमकरण, चंद्र लाल, दिवाकर कोली, कृष्णा कोली, दीनदयाल, रामपाल कोली अतुल कुमार, कृष्णा कोली,अमित कुमार, सोनू लाल,विजय कोली सहित दर्जनों लोग मंदिर प्रांगण में उपस्थित थे !


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!