Homeउत्तराखंडगणतंत्र दिवस के अवसर पर रुद्रपुर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में...

गणतंत्र दिवस के अवसर पर रुद्रपुर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में मंत्री जोशी ने किया ध्वजारोहण

Spread the love

रुद्रपुर, 26 जनवरी। प्रदेश के कृषि एवं कृषक कल्याण एवं जनपद ऊधम सिंह नगर के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर रुद्रपुर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने सभी प्रदेशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज विश्व की पांचवी आर्थिक शक्ति और विश्व की चौथी सैनिक शक्ति भारत है।
उन्होंने कहा आज विश्व को खाद्यान्न निर्यात करने वाला और 70 से अधिक देशों को हथियार देने का काम भी आज भारत देश कर रहा है। मंत्री जोशी ने कहा इन 74 सालों में देश ने बहुत तरक्की की है। उन्होंने कहा मेक इन इंडिया का नाराज हो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है, उसको साकार करने की दिशा में केंद्र और राज्य सरकार मिलकर निरंतर कार्य कर रही है।
मंत्री जोशी ने कहा कि 2025 तक उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए राज्य सरकार हर क्षेत्र में तेजी से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा एक भारत, श्रेष्ठ भारत का जो संकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है उसे हमें सबको मिलकर पूरा करने में आगे आना होगा।

इस अवसर पर रुद्रपुर विधायक शिव अरोड़ा, जिला अध्यक्ष कमल जिंदल, जिला महामंत्री सतीश गोयल, अमित नारंग सहित कई लोग उपस्थित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!