Homeउत्तराखंडमोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान जारी, प्रदेश...

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसंपर्क अभियान जारी, प्रदेश मंत्री शर्मा ने लोगों को गिनांई सरकार की उपलब्धियां

Spread the love

रूद्रपुर। केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देश भर में चलाया जा रहा महाजनसंपर्क अभियान जारी है। इसी के तहत शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने जिला मुख्यालय पर विशिष्टजनों से मुलाकात कर उन्हें केन्द्र सरकार और प्रदेश की उपलब्धियां बतायी और मिस्ड कॉल के माध्यम से मोदी सरकार को समर्थन दिलाया।
बता दें मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर पर अभियान चलाया है। इसके लिए भाजपा नेताओं को अलग अलग जिम्मेवारी सौंपी गयी हैं आम जनता से लेकर खास लोगों से भी मुलाकात के अलग अलग कार्यक्रम तय किये गये हैं। हर विधानसभा में विशिष्ठ व्यक्तियों की सूची तैयार कर उनसे संपर्क और विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय भी ली जा रही है। जिला मुख्यालय में शुक्रवार को इस अभियान के तहत भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने सबसे पहले कई देशों को चावल का निर्यात कर रहे उद्योगपति केएलए राईस इंडिया लिमिटेड के एमडी अरूण अग्रवाल और उनकी धर्मपत्नी नीतू अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान विकास शर्मा ने बीते दिनों प्रधनमंत्री द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति को उपहार स्वरूप दिये गये उत्तराखण्ड के खास चावल पूसा 1121 के बारे में भी जानकारी ली और इस चावल की डिमांड विश्व में बढ़ने पर केएलए परिवार को बधाई दी। साथ ही विकास शर्मा ने उद्योगपति अरूण अग्रवाल को मोदी सरकार द्वारा नौ साल में लिये गये ऐतिहासिक फैसलों और तमाम उपलब्धियों से अवगत कराया और पीएम मोदी के विजन को लेकर भी चर्चा की। इसके पश्चात श्री शर्मा ने शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक नारायण अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर के एमडी डा. प्रदीप अदलखा एवं डा. सोनिया अदलखा से भी मुलाकात की और चिकित्सा क्षेत्र से जुड़ी उपलब्धियों के बारे में उन्हें अवगत कराया। इसके अलावा श्री शर्मा ने प्रतिष्ठित व्यवसायी नरेन्द्र अरोरा उनकी धर्म पत्नी रेखा अरोरा, एवं व्यवसायी अशोक भल्ला से भी मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सभी को उपलब्धियां बताने के साथ ही मिस्ड कॉल के माध्यम से मोदी सरकार का समर्थन भी करवाया। इस दौरान विकास शर्मा ने कहा कि जिन लोगों से भी मुलाकात हुयी है उनका डाटा हाईकमान तक पहुंच चुका है। सभी विशिष्ठजनों को जल्द ही प्रधानमंत्री की ओर से पत्र भेजा जायेगा।
विशिष्ठ जनों से संपर्क के दौरान विकास शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है। आज विश्व में भारत की साख मजबूत हुयी है। समाज का हर वर्ग खुशहाल हो रहा है। मोदी सरकार बिना किसी भेदभाव के योजनाओं को जनता तक पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी जैसे यशस्वी प्रधानमंत्री मिलना सभी के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर देती है। राम मंदिर निर्माण, धारा- 370 को समाप्त करना, तीन तलाक कानून सरकार के महत्वपूर्ण कदम है। सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की अपनी नीति पर कायम है। लोक कल्याण का हर कार्य आज बिना किसी भेद भाव के किया जा रहा है। देश आज आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!