Homeउत्तराखंडDGP अशोक कुमार से मिला प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल,...

DGP अशोक कुमार से मिला प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल, यातायात व्यवस्था पर दिये सुझाव

Spread the love

रुद्रपुर। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने गत दिवस प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के रुद्रपुर आगमन पर फूलों का गुलदस्ता भेंट करके व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। इस मौके पर व्यापारियों ने यातायात व्यवस्था के सुधार के लिए सुझाव भी दिया।
कल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के रुद्रपुर आगमन पर व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जनसंवाद कार्यक्रम में भागीदार करते हुए कहा कि रुद्रपुर में यातायात व्यवस्था खराब हो गई है, बड़े ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रकों को पार्किंग करके खड़ा कर देते हैं, जिससे कभी भी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। साथ ही व्यापार मंडल ने यह भी कहा कि सीपीयू का मकसद सिर्फ हेलमेट चेकिंग ही नहीं होनी चाहिए बल्कि शाम के समय जब सिडकुल की शिफ्ट खत्म होती है तब सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में सीपीयू को प्रतिदिन और अधिक मुस्तैदी से जाम को खुलवाने के लिए आगे आना चाहिए। साथ ही कहा कि सड़क पर बनी सफेद पट्टी का भी सख्ती से पालन होना चाहिए जिससे की जाम की स्थिति उत्पन्न ही नही होगी।
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा ने यह भी कहा कि पूर्व में नगर के अनेकों वार्ड में पुलिस बीट का प्रावधान किया गया था मगर अब पुलिस बीट को समाप्त कर दिया गया है यदि बीट की स्थापना की जाती है तो इससे आए दिन हो रहे छोटे-मोटे विवादो को मौके पर ही समाप्त किया जा सकता है।
उन्होंने यह भी कहा कि बाहर से बड़ी संख्या में लोग रुद्रपुर आ गए है जिनका बहुत समय से पुलिस सत्यापन नही हुआ है अगर समय समय पर पुलिस सत्यापन होगा तो अपराधिक प्रवृत्ति के लोग स्वता ही भाग जायेंगे।
इस मौके पर व्यापार मंडल महामंत्री हरीश अरोरा, जिला मंत्री राजकुमार सीकरी, युवा व्यापार मंडल महामंत्री पवन गाबा, इंद्रजीत सिंह, विजय फुटेला, मनीष गोस्वामी, युवा व्यापार मंडल उपाध्यक्ष पारस अरोड़ा, सागर छाबड़ा आदि व्यापारी उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!