Homeउत्तराखंडज़ी म्यूजिक फेम सिंगर हरमान नाज़िम के नाहिद खान के निर्देशन में...

ज़ी म्यूजिक फेम सिंगर हरमान नाज़िम के नाहिद खान के निर्देशन में बने गाने ‘तेरी याद’ का एसडीएम मनीष कुमार ने किया पोस्टर और टीज़र रिलीज़ 

Spread the love

हल्द्वानी – ज़ी म्यूजिक फेम सिंगर हरमान नाज़िम के नाहिद खान के निर्देशन में बने लव सांग ‘तेरी याद’ गाने पोस्टर एवं टीज़र एसडीएम मनीष कुमार ने रिलीज़ किया। इस खूबसूरत सांग में हल्द्वानी के रहने वाले हिमांशु तिवारी ने मुख्य भूमिका निभाई है। उनका साथ दिव्या नगरकोटी ने निभाया है। यह गाना बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म ‘एमएक्स प्लयेर’ और ‘हंगामा म्यूजिक’ पर रिलीज़ होगा।

       ‘तेरी याद’ नाम से बन रहे इस लव सांग को चित्राश्रम और ‘हर्ष जन्नत प्रोडक्शन’ के बैनर तले बनाया गया है। जिसे रुद्रपुर के विभिन्न लोकेशन पर फिल्माया गया है। गाने का डायरेक्शन नाहिद खान ने किया है।

इस गाने में ज़ी म्यूजिक फेम सिंगर हरमान नाज़िम ने अपनी मधुर आवाज़ दी है,जबकि इस गाने का संगीत अली फैसल ने कम्पोज़ किया है। जबकि इसे लिखा है जे पी नीलम कुशवाह ने।

पोस्टर और टीज़र रिलीज़ के अवसर पर एसडीएम मनीष कुमार ने हल्द्वानी के उभरते कलाकार हिमांशु तिवारी को शुभकामनाये दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा उत्तराखंड में काफी प्रतिभाये है इन्हे मंच देने का काम हर्ष जन्नत प्रोडक्शन ने किया है। ऐसे ही और प्रतिभाओ को भी यह आगे बढ़ायेगा ऐसी मुझे आशा है।

इस गाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले हिमांशु तिवारी ने हर्ष जन्नत प्रोडक्शन और डायरेक्टर नाहिद खान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मेरी प्रतिभा को पंख लगाने और मुझे आगे बढ़ाने का काम किया है,जिसे में सदैव याद रखूंगा। हिमांशु ने एसडीएम मनीष कुमार का भी आभार व्यक्त किया।

गाने के डायरेक्टर नाहिद खान ने बताया कि हर्ष जन्नत प्रोडक्शन के माध्यम से क्षेत्र की उभरती प्रतिभाओ को वो एक मंच देने का प्रयास कर रहे है। हिंदी गानो के अलावा उनके कई कुमाउँनी सांग रिलीज़ हो चुके है। जिनमे उदित नारायण के गाये सांग मयूरी ड्यूटी बौर्डरा काफी हिट हुआ था। इसके अलावा वो शार्ट फिल्म,वेब सिरीज़ पर भी काम कर रहे है।

इस अवसर पर हर्ष रावत,बल्देव सिंह रंधावा, नवल हरेन्वाल आदि लोग उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!