spot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडवर्षों से सड़क की समस्या को लेकर जूझ रहे दुर्गापुर-बुक्सौरा गांव के...

वर्षों से सड़क की समस्या को लेकर जूझ रहे दुर्गापुर-बुक्सौरा गांव के लोगों ने अब आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा कर दी है। इस दौरान बेबस होकर ग्रामीण सड़क पर उतर आए और रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया

spot_imgspot_img
Spread the love

दिनेशपुर । वर्षों से सड़क की समस्या को लेकर जूझ रहे दुर्गापुर-बुक्सौरा गांव के लोगों ने अब आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की घोषणा कर दी है। इस दौरान बेबस होकर ग्रामीण सड़क पर उतर आए और रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया।

बता दे कि दिनेशपुर-जाफरपुर मार्ग से दुर्गापुर होते हुए बुक्सौरा गांव को जोड़ने वाली सड़क वर्षों से बदहाल है। इसको बनाने की मांग को लेकर गांव वाले कई बार जनप्रतिनिधियों के पास गए। उन्हें सड़क निर्माण जल्द करवाने के लिए विधायक व सांसद से आश्वासन तो मिला, लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। इसको लेकर गुरुवार को ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वे सड़क पर उतरकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान परोल मिस्त्री, ज्योत्सना अधिकारी, पुष्पा साना, ऊषा मिस्त्री आदि ग्रामीणों ने बताया कि जब चुनाव आता है, तो जनप्रतिनिधि सड़क बनवाने का आश्वासन देकर वोट ले लेते हैं, लेकिन उसके बाद भूल जाते हैं। आगामी अगला लोकसभा चुनाव तक यदि सड़क नहीं बनी तो ग्रामीण लोकसभा चुनाब का बहिष्कार करेंगे। इस दौरान ज्योत्सना मंडल, धरा मिस्त्री, रीता सरकार, पाची सरकार, ललिता, अनिमा साना, षष्टी, झरना, लक्खी, सरस्वती, मीना, अंजलि गोलदार, पूर्णिमा मिस्त्री, उर्मिला, गीता मिस्त्री, गोविंद, विप्रो दास, गोलक, हरि, असीत, राकेश, किशोर, खोकन, जगबंधु, बाबू सरदार, सपन आदि मौजूद रहे।


Spread the love
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News
error: Content is protected !!