Homeउत्तराखंडरुद्रपुर में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, प्रशासन ने की संयुक्त कार्यवाही

रुद्रपुर में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, प्रशासन ने की संयुक्त कार्यवाही

Spread the love

रुद्रपुर। शहर में अतिक्रमण पर प्रशासन पर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही की गई। जिसमें काशीपुर रोड पर किये हुए अतिक्रमण को हटाया गया। साथ ही चालान की कार्यवाही भी की गई।
बता दें काशीपुर नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति व सरकारी संपत्ति पर कब्जे को देखते हुए अतिक्रमण की कार्यवाही की गई। जिसमें सड़क से अतिक्रमण हटाया गया। जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और एनएचआई की टीम ने एलाइंस कालोनी के लिए बनाई गई सर्विस लेन सड़क के किनारे अतिक्रमण को हटाया। साथ ही काशीपुर रोड स्थित ओवर ब्रिज के नीचे संचालित दुकानों को हटाते हुए समान भी जब्त किया। स्थानीय पुलिस के साथ साथ महिला पुलिस बल तैनात रहा। अतिक्रमण हटा रही टीम को व्यापारियों के विरोध का सामना भी करना पड़ा, बावजूद इसके अभियान जारी रहा। नगर निगम की टीम द्वारा जहां दुकानों के चलान किए तो वहीं पुलिस प्रशासन ने उत्तराखंड एप के माध्यम से वाहनों के चालान भी किए गए।


नगर आयुक्त विशाल मिश्रा ने बताया की आज यह अभियान काशीपुर रोड पर चलाया गया। आगे भी अभियान जारी रहेगा। वहीं एसपी सीटी ने बताया की अवैध अतिक्रमण में सयुंक्त कार्यवाही की गई है। इस दौरान कई वाहनों के चालान भी किए गए है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!