HomeUncategorizedरुद्रपुर में आम आदमी पार्टी को मिल रहा जबरदस्त समर्थन, आप प्रत्याशी...

रुद्रपुर में आम आदमी पार्टी को मिल रहा जबरदस्त समर्थन, आप प्रत्याशी नंदलाल ने झोंकी पूरी ताकत

Spread the love

रुद्रपुर। विधानसभा 66 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने रविवार को छतरपुर, सिकलाई, पत्थरचट्टा और मटकोटा फार्म में डोर-टू-डोर कैंपेन कर अपने पक्ष में मतदान की अपील की। आप प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने लोगों का आम आदमी पार्टी के नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस को आप आजमा चुके है एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दे। यह मौका आपके परिवार और आपके बच्चों के भविष्य को देखकर दे।
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने कहा कि जिस तरह पूरे देशभर में दिल्ली मॉडल की चर्चा हो रही है। ऐसा ही उत्तराखंड मॉडल हम बनायेंगे। स्वास्थ्य, शिक्षा के साथ ही बिजली का बिल फ्री करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर आप मतदान करने जाये तो एक बार अपने बिजली के मीटर को देखकर जाये। आपका मन परिवर्तन को तैयार हो जायेगा।
नंदलाल प्रसाद ने कहा कि पिछले 21 सालों से कांग्रेस-भाजपा के लोगों ने बारी-बारी से उत्तराख्ंाड को लूटा है। जहां इनके पास करोड़ों की संपत्ति है, जबकि जनता गरीब की गरीब होती जा रही है। महंगाई से आम आदमी के लिए एक वक्त की रोटी खाना दुश्वास हो गया है। दिनभर मजदूरी करने के बाद 500 रूपये मिलते है जिसमें आदमी 200 रूपये किलो सरसो का तेल और 200 रूपये का आटा ले आता है। कमाई से ज्यादा राशन में खर्चा हो जाता है। ऐसी सरकारों को उत्तराखंड से बाहर खदेडऩे का मौका आ चुका है।
इस अवसर करनैल सिंह, विजय वर्मा, दानिश खान, अमर वर्मा, सुजान अधिकारी, प्रदीप सिंह, राजकुमारी यादव, शंकर कोहली, संजय कुमार, अशोक कुमार, मनोज कुमारर, सरेंन्द्र, सुरेन्द्र गाबाआदि मौजूद रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!