Homeउत्तराखंडआनंदपुर कालोनी में आयोजित मां दुर्गा पूजा का पूर्व विधायक राजेश शुक्ला...

आनंदपुर कालोनी में आयोजित मां दुर्गा पूजा का पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने फीता काटकर मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया!

Spread the love

किच्छा:- आनंदपुर कालोनी में आयोजित मां दुर्गा पूजा का पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने फीता काटकर मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया!
आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि नवरात्रि के 9 दिनों में मां भगवती के विभिन्न रूपों की पूजा कर बुद्धि, विवेक, धन-धान्य, ऐश्वर्य, सुख, समृद्धि की कामना की जाती है! कहा कि हमें नवरात्रि के 9 दिनों में मां दुर्गा के विभिन्न रूपों की पूजा अर्चना करने के साथ ही घर में माता-पिता की भी सेवा करनी चाहिए इससे मां भगवती और अधिक प्रसन्न होती हैं, एक तरफ समाज में 9 दिनों तक उपवास रख मां भगवती की पूजा अर्चना की जाती हैं दूसरी तरफ बेटी को घर में जन्म नहीं लेने देते हैं ऐसी मानसिकता को बदलनी पड़ेगी तभी मां भगवती की पूजा सार्थक होगी! पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपस्थित सभी को नवरात्रि की बधाई दी! कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूजा कमेटी के साथ ही ग्राम प्रधान सुषमा यादव, डी एन यादव, वीरेंद्र यादव, अखिलेश यादव, रोहित कुमार, संदीप कुशवाहा, भोला, रिंकू कुमार, बृजेश वर्मा, नंद कुमार, दलीप पासवान, करन पासवान, राहुल पासवान, रजनीश, निजामुद्दीन, शत्रुधन पासवान, परदुमान, आदित्य कुमार, शक्थउ, जितेंद्र, निखिल, मंटू, सतेंद्र, जाती शर्मा, रवि कुमार, गुड्डू प्रसाद समेत सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!