Homeउत्तराखंडपूर्व विधायक शुक्ला ने पंतनगर में पीड़ित परिवारों को दिलाया भरोसा, कहा-...

पूर्व विधायक शुक्ला ने पंतनगर में पीड़ित परिवारों को दिलाया भरोसा, कहा- किसी को भी उजड़ने नहीं दिया जायेगा

Spread the love

पंतनगर। पंतनगर में अतिक्रमण हटाओ के नाम पर 30- 40 वर्षों से बसे हुए लोगों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा तथा किसी का भी घर नहीं तोड़ने दिया जाएगा।
आज पंतनगर के इंद्रा कॉलोनी में आज बड़ी संख्या में पंतनगर विश्वविद्यालय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा चिन्हित गरीब लोगों के आह्वान पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला वहां पहुंचे उन्होंने कहा कि उनकी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात हो गई है तथा किसी को भी बेघर नहीं होने दिया जाएगा।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय प्रशासन यहां के कर्मचारियों, शिक्षकों, ठेका कर्मियों की लंबित समस्याओं को सुलझाने में नाकाम साबित हो रहा है, भ्रष्टाचार में विश्वविद्यालय के बड़े पदों पर बैठे हुए लोग स्वयं लिप्त हैं तथा बिना टेंडर प्रतिष्ठान देने, बिना नियम चहेतो को आवास देने, सुरक्षा विभाग में कार्यरत पुराने लोगों का उत्पीड़न, ।.ब्.त्.च्. एवं अन्य प्रोजेक्ट व प्.ब्.।.त्. के प्रोजेक्ट में कार्य करने वाले शिक्षकों की समस्या सुलझाने में नाकाम हो रहे अधिकारी ध्यान बांटने के लिए 30- 40 वर्षों से विश्वविद्यालय में ही मजदूरी करने वाले परिवारों को उजाड़ने का मुद्दा बनाकर असल मुद्दों से ध्यान हटाना चाहते हैं।
विश्वविद्यालय फार्म में पूर्व में हुए घोटालों को उजागर करने के बजाय उसकी जानकारी देने वाले कर्मचारियों को ही प्रताड़ित किया गया तथा विश्वविद्यालय में घोर भ्रष्टाचार को पनपाया जा रहा है, शुक्ला ने कहा कि किसी का भी घर तोड़ा गया तो उनकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि वे तीन बार प्रबंध परिषद के सदस्य भी रहे हैं लेकिन जितनी अराजकता वर्तमान में विश्वविद्यालय में है उतनी कभी नहीं रही।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!