Homeउत्तराखंडजनपद में कानून व्यवस्था चौपट, बेखौफ अपराधी निरंतर वारदातों को दे रहे...

जनपद में कानून व्यवस्था चौपट, बेखौफ अपराधी निरंतर वारदातों को दे रहे अंजाम : बेहड़

Spread the love

रुद्रपुर। गत रात्रि फूलसुंगा स्थित आनंद विहार कॉलोनी में डकैतों ने जमकर तांडव मचाया, परिजनों पर हमला कर उनहे घायल भी कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक तिलक राज बेहड़ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया ।
गत रात्रि फुलसुंगा आनंद विहार कॉलोनी निवासी माया ज्वेलर्स के मालिक कैलाश वर्मा, राहुल वर्मा के घर डकैतों ने धावा बोल दिया था । डकैती की सूचना पर विधायक तिलकराज बेहड़ पीड़ित के घर पहुंचे और घटना की जानकरी ली। उन्होंने घायलों से अस्पताल पहुँच कर मुलाकात कर उनकी कुशलशेम जानी व उनकी बहु श्वेता वर्मा जो गंभीर रूप से घायल है उनके विषय में चिकित्सकों से वार्ता की व घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की ।

विधायक बेहड ने थाना ट्रांजिट कैंप एसओ से वार्ता कर जानकारी ली व जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की । बेहड़ ने कहा कि जिले में क़ानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रहा। इस तरह की वारदात क्षेत्र से लोगो की सुरक्षा चिंता विषय बन चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं और उन्हें जनता के सुख-दुख से कोई लेना देना नहीं है, जिसके चलते पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है और भाजपा के नेताओं से साठगांठ में जुटी हुई है।
उन्होंने कहा कि रुद्रपुर व आस पास का क्षेत्र अपराध का गढ़ बनता जा रहा है यहां आए दिन कोई न कोई वारदात हो रही है ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजमी है।
उन्होंने कहा कि जनता को अब सजग प्रहरी का रूप निभाना होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस तत्काल टीम गठित कर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!