Homeउत्तराखंडविधायक सबका होता है- तिलक राज बेहड़

विधायक सबका होता है- तिलक राज बेहड़

Spread the love

किच्छा। शहर विधायक तिलकराज बेहड़ ने विधायक निधि से निर्मित वार्ड नंबर 3 में सेंट पीटर स्कूल के निकट सड़क (759000 की लागत से निर्मित 350 मीटर सडक) का लोकार्पण कर जनता को समर्पित करते हुए कहा कि विधायक निधि से कार्य प्रारंभ हो चुके है, प्राथमिकता के आधार पर कार्य कराए जा रहे हैं, काफी समय से अभिभावक मांग कर रहे थे कि सेंट पीटर स्कूल खराब होने के कारण बरसातों में या पानी भर जाता है, जिससे बच्चों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है, अब बरसात मैं निवासियों को यहाँ पड़ने आने वाले बच्चों को आगे दिक्कत ना हो इस कारण इस रोड का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर कराया गया है, पूरा प्रयास है कि क्षेत्र में विकास अधिक से अधिक हो सके।

इस मौके पर विधायक तिलक राज बेहड ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद हर जन प्रतिनिधि का फर्ज होता है कि सबके काम कराएं यह फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि किसने वोट दिया कि नहीं दिया,कोन किस पार्टी का है या किस क्षेत्र से सम्बन्ध रखता है ,वे सबको साथ लेकर चलने मैं विश्वाश रखते है।
वे सार्वजनिक कार्य में विश्वास करते हैं जिसका लाभ सारी जनता को मिले, पूर्व मैं कुछ लोगो ने वोट प्राप्त करने के लिए व्यक्तिगत लोगों को लाभ पहुंचाने का कार्य किया था, वे ऐसा नहीं करेंगे वे समस्त क्षेत्र के विधायक हैं चाहे कोई कांग्रेसका कार्यकर्ता हो या अन्य किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता हो और उनके लिए अब सब समान है सबका प्राथमिकता के आधार पर कार्य किए जाएंगे,जो भी उनके पास किसी काम को लेकर आयेगा वो उस कार्य को करने का पूरा प्रयास करेंगे।

विधायक तिलकराज बेहड ने कहा कि भाजपा राज्य में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है जबकि कांग्रेस के समय में इस तरह से भी भेदभाव की भावना से कार्य नहीं किया जाता था। इससे पूर्व वार्डवासियो ने विधायक का स्वागत किया तथा सड़क का लोकार्पण विधायक तिलक राज बेहड़ जी के द्वरा फीता काटकर किया गया, फादर अलेक्जेंडर मोंटेरियो ने सड़क निर्माण करानेके लिए विधायक तिलक राज बेहड़ को शाल पहनाकर धन्यवाद किया। वार्ड वासियों ने विधायक को अपने क्षेत्र की और समस्याओं से भी अवगत कराया जिसका विधायक जी ने संज्ञान लेते हुए शीघ्र निस्तारण की बात कही।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष दर्शन कोली, फादर अलेक्जेंडर मोंटेरियो, भुपेंद्रे चोधरी, ठाकुर संजीव सिंह, सभासद लियाकत अंसारी, नजाकत खान, विजय अरोरा, नितिन फुटेला, सुनील ठाकुर, एन यू खान, जीवन जोशी, अशोक मित्रा, नितिन शर्मा, मेजर सिंह, जगरूप सिंह गोल्डी, आरिफ कुरैशी, दिलीप सिंह बिष्ट, पप्पू सिंह, महेंद्र सिंह, डब्बू धपोला, दलीप सिंह बिष्ट, ओम प्रकाश दुआ, परमानंद पुरोहित, महेंद्र सिंह, इम्तियाज मालिक, छोटू कोली, ओम प्रकाश गंगवार, अशोक मित्रा, नितिन शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!