Homeउत्तराखंडरेलवे अंडरपास खुलवाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर नगर निगम के...

रेलवे अंडरपास खुलवाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर नगर निगम के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने जिलाधिकारी उदय राज सिंह से की मुलाकात

Spread the love

रेलवे अंडरपास खुलवाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर नगर निगम के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने जिलाधिकारी उदय राज सिंह से की मुलाकात

क्षेत्रवासियों की रेलवे अंडरपास खुलवाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर नगर निगम के निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह एवं भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौहान एवं ठाकुर जगदीश सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी उदय राज सिंह से मुलाकात की ।

निवर्तमान में रामपाल सिंह बताया कि छतरपुर रोड से नैनीताल रोड को जोड़ने वाला अहम मार्ग है। इसके आस पास करीबन दर्जनों से अधिक गांव है मार्ग ना होने से करीब तीस हजार की आबादी हर रोज प्रभावित हो रही है ऐसे में अंडरपास ना होने से काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। तमाम साइकिल व बाइक सवार जान जोखिम में डालकर ट्रैक के ऊपर से गुजरते हैं। अंडरपास निर्माण कार्य होने से रुद्रपुर शहर को भी जाम की स्थिति से निजात मिलेगा आसपास रहने वाले हजारों लोगों को जिन्होंने किसी न किसी काम से सिडकुल, जिला चिकित्सालय, विकास भवन, स्पोर्ट्स स्टेडियम, पुलिस लाइन अटरिया रोड, पंतनगर हवाई अड्डा, हल्द्वानी आदि आने जाने के लिए इस मार्ग का इस्तेमाल कर सकेंगे जिससे सबका आवागमन सुगम हो सकेगा।

जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने प्रतिनिधि मंडल को बताया कि रेलवे अंडर पास निर्माण कार्य से संबंधित जो भी तकनीकी रुकावट थी उसे दूर किया जा रहा है रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक कर शीघ्र ही रेलवे अंडरपास का काम प्रारंभ कर दिया जाएगा जिसके लिए प्रतिनिधि मंडल द्वारा जिलाधिकारी उदय राज सिंह का आभार व्यक्त किया ।।
इस अवसर पर निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, अनिल चौहान,ठाकुर जगदीश सिंह केशव शर्मा, देवेन्द्र सिंह बामल, ज्ञान सिंह चौहान, रघु राज सिंह रावत आदि लोग मौजूद रहे।।


Spread the love
Must Read
Related News