Homeउत्तराखंडGB पंत विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने यूनिवर्सिटी...

GB पंत विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने यूनिवर्सिटी के डीन से विश्वविद्यालय की गतिविधियों को लेकर ली जानकारी, दिये दिशा निर्देश

Spread the love

पंतनगर। राज्यपाल एवं कुलाधिपति गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकीय विश्वविद्यालय लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेवानिवृत्त) ने एनेक्सी भवन पंतनगर पहुंचकर यूनिवर्सिटी के सभी डींस से यूनिवर्सिटी में संचालित कार्यों एवं गतिविधियों के संबंध में विस्तार से जानकारी ली तथा महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।
राज्यपाल ने सभी डींस को निर्देशित करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के शोध, अनुसंधान और ज्ञान का लाभ सभी किसानों को मिले। अंतिम छोर पर बैठे किसान विश्वविद्यालय की नई तकनीक, शोध व अनुसंधान से लाभान्वित हो इस पर विशेष ध्यान दिया जाए। सभी डींस के साथ 5 घंटे चली बैठक में राज्यपाल एवम कुलाधिपति ने सभी डींस से उनकी उपलब्धियों, ऑपर्च्युनिटीज (अवसर) तथा चुनौतियों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने सभी डींस को नई चुनौतियां और दायित्व देते हुए कहा कि विद्यार्थियों के लिए नईदृनई सुविधाएं तथा अवसर के साथ ही गुणवत्तायुक्त शिक्षा हेतु विस्तार से चर्चा करते हुए महत्वपूर्ण दिशादृनिर्देश दिए।
इस दौरान जिलाधिकारी युगल किशोर पंत, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, वीसी डॉ. मनमोहन सिंह चौहान, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, उप जिलाधिकारी प्रत्युष सिंह, कोस्तुभ मिश्रा आदि उपस्थित थे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!