Homeउत्तराखंडSTF की कार्यशैली सराहनीय, स्थानीय प्रशासन बना राजनीतिक कठपुतली : बेहड़

STF की कार्यशैली सराहनीय, स्थानीय प्रशासन बना राजनीतिक कठपुतली : बेहड़

Spread the love

किच्छा – विधायक तिलकराज बेहड़ ने प्रेस को जारी बयान में कहा की कुछ दिन पूर्व किच्छा में जो STF द्वारा अपराधियों की धरपकड़ की गई है, उसपर बधाई देते हुए कहा की जिस कार्य को स्थानीय पुलिस व अधिकारीयों को करना चाहिए था वो कार्य STF ने किया है उनकी समस्त टीम बधाई की पत्र हैं।

श्री बेहड़ ने कहा की किच्छा अपराधियों की शरणस्थली बना हुआ है, इसको लेकर कई बार स्थानीय पुलिस व अधिकारीयों पर अपराधियों को संरक्षण के मामले उठते रहे हैं, कई घटनायें भी पूर्व में किच्छा क्षेत्र में लगतार हुई, STF के मुताबिक अभी उनका सरगना फरार है, सरगना को लेकर भी किच्छा क्षेत्र के राजनैतिक गालियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है की सरगना को भारतीय जनता पार्टी के किस नेता का संरक्षण प्राप्त है। लगतार फरार सरगना व उसके साथियों के फोटो किच्छा क्षेत्र में पूर्व में हुए विभिन्न कार्यक्रमों में चाहे शोभा यात्रा हो, गुरु पर्व हो या भाजपा के राजनैतिक कार्यक्रम हो फरार सरगना भाजपा नेता के साथ कार्यक्रमों में हिस्सा लेता हुआ दिखाई देता रहा है।

श्री बेहड़ ने कहा की स्थानीय पुलिस व अधिकारी जानबूझकर राजनैतिक दबाव में कार्यवाही नही कर रहे थे,उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की सरगना व उसके साथीगण किच्छा पुलिस व अधिकारीयों के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में एक साथ देखे जाते थे, जिसके प्रमाण सोशल मिडिया पर भी उपलब्ध हैं।

श्री बेहड़ ने कहा की पूरे मामले की जांच को लेकर राजनैतिक संरक्षण व पुलिस अधिकारीयों के संरक्षण को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी शिकायत की थी, उसके बावजूद भी कोई कार्यवाही नही की गई।

श्री बेहड़ ने कहा की पूरे मामले को लेकर चाहे राजनैतिक संरक्षण का हो या पुलिस अधिकारीयों का हो मुख्यमंत्री व DGP को पत्र लिखकर जांच की मांग की है। साथ ही आगामी विधानसभा सत्र में किच्छा स्थानीय पुलिस व अधिकारीयों के अपराधियों को दिए जा रहे संरक्षण के फोटो व वीडियो को दिखाकर सबका चेहरा बेनकाब करेंगे व कार्यवाही की मांग करेंग


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!