सुनसान इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का सड़ा-गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा

खबरे शेयर करे -

दिनेशपुर। सुनसान इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का सड़ा-गला शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर नंबर दो में एक राइस मिल के पीछे खेत में बकरी चरा रहे कुछ बच्चों ने झाड़ी के पास एक युवक का सड़ा- गला शव पड़ा देखा। बच्चों ने इसकी सूचना गांव में दी। बड़ी संख्या में ग्रामीण सूचना मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की तो मृतक का की शिनाख्त मोहनपुर र नंबर एक निवासी 25 वर्षीय मनोज वाला पुत्र सुकुमार वाला के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार, मनोज पिछले पांच दिन से घर से लापता था। वह सबसे छोटा और इकलौता भाई था। वह अपने पिता के साथ राजमिखी के काम में हाथ बंटाता था। वह अविवाहित था। उससे बड़ी दो बहनों की शादी हो चुकी है। उसकी मौत से मां अंजू वाला सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।


खबरे शेयर करे -