Homeउत्तराखंडशाहरुख से राजकुमार बनकर लव जिहाद को अंजाम देना चाहता था युवक,...

शाहरुख से राजकुमार बनकर लव जिहाद को अंजाम देना चाहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

रुद्रपुर। शहर में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां एक विशेष समुदाय के व्यक्ति ने अपना नाम बदलकर एक युवती को गुमराह किया। बता दें मामला गदरपुर थाना क्षेत्र का है, जहां शाहरुख नाम के युव ने राजकुमार नाम बताकर युवती को अपने जाल में फसा लिया। जिसके बाद युवती उससे बात करने लगी। जब उसे पता चला कि उक्त युवक का नाम शाहरुख है, तो युवती ने उसके साथ बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद उक्त युवक युवती को धमकी देने लगा और जिंदा जला देने की बता करने लगा। जिससे परेशान होकर युवती ने पुलिस की शरण ली।
बता दें युवक ने अपना नाम आधार कार्ड में शाहरुख से राजकुमार कर लव जिहाद जैसा कार्य करने का प्रयास किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शाहरुख से राजकुमार बना युवक वार्ड नंबर 5, ब्लॉक कॉलोनी गदरपुर, उधमसिंह नगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली युवती का कहना है कि लगभग 1 वर्ष पूर्व शाहरुख उसके घर में कैमरा लगाने आया और मेलजोल बढ़ा कर खुद का नाम राजकुमार बताया। वह फोन पर युक्ती से बातें करने लगा। लेकिन जब युवती को यह पता लगा कि युवक का नाम राजकुमार नहीं, शाहरुख है तो उसने उससे बात करना बंद कर दिया।
इसके बाद शाहरुख युवती का उत्पीड़न करने के साथ ही उसे धमकियां देने लगा और कहने लगा कि अगर उसने बात नहीं मानी तो झारखंड में अंकिता का जो हाल हुआ वही हाल उसका भी कर देगा और उसे जिंदा जला देगा। युवती शाहरुख से बचने का प्रयास करती रही लेकिन वह नहीं माना। 7 सितंबर को शाहरुख ने धमकी देकर युवती को रुद्रपुर के गावा चौक पर बुलाया और अश्लील ढंग से वार्ता करते हुए छेड़छाड़ की और जबरन साथ चलने का दबाव बनाने लगा। युवती के शोर मचाने पर वहां से भाग गया। बाद में युवती द्वारा रुद्रपुर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से राजकुमार और शाहरुख नाम के दो अलग-अलग आधार कार्ड बरामद हुए हैं।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!