Homeदेशबठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, चार जवानों की मौत; दो दिन पहले...

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, चार जवानों की मौत; दो दिन पहले गायब हुई थी राइफल और 28 गोलियां

Spread the love

वसुन्धरा दीप डेस्क, पंजाब। पंजाब के बठिंडा में स्थित मिलिट्री स्टेशन बुधवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा। तड़के साढ़े चार बजे करीब अचानक गोलियां चलने लगीं। इस गोलीबारी में आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। गोलीबारी की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है। सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। छावनी के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है।

मिनट टू मिनट अपडेट

12:48 PM, 12 Apr 2023
Bathinda Military Station में तलाशी जारी
समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से कहा कि प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, यह एक आंतरिक मामला लगता है, बीते दो दिनों से राइफल और कारतूस गायब हैं। मिलिट्री स्टेशन में ऐसे इलाके की तलाशी ली जा रही है, जहां सघन वृक्षारोपण है।

12:15 PM, 12 Apr 2023
रक्षा मंत्री से मिलेंगे सेना अध्यक्ष
भारतीय सेना अध्यक्ष थोड़ी देर में रक्ष मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। सेनाध्यक्ष राजनाथ सिंह को बठिंडा फायरिंग मामले की जानकारी देंगे।

11:36 AM, 12 Apr 2023
मिलिट्री स्टेशन में पुलिस अधिकारी
बठिंडा पुलिस के एसएचओ, डीएसपी और एसपी मिलिट्री स्टेशन पहुंचे हैं। हालांकि, इन अधिकारियों के मोबाइल फोन को अंदर नहीं ले जाने दिया गया है।

11:21 AM, 12 Apr 2023
मृतकों के परिजनों को दी गई सूचना
भारतीय सेना ने बताया कि गोलीबारी में मारे गए जवानों के परिजनों को घटना की जानकारी दी जा चुकी है।

11:18 AM, 12 Apr 2023
आर्टिलरी यूनिट के थे चारों जवान
भारतीय सेना ने गोलीबारी की घटना की जानकारी दी है। सेना ने बताया कि गोलीबारी में आर्टिलरी यूनिट के चार जवानों की मौत हो गई। कर्मियों को कोई चोट या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है। मामले की पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त जांच की जा रही है।

11:08 AM, 12 Apr 2023
Military Station Firing पर आर्मी चीफ देंगे रक्षा मंत्री को जानकारी
बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना पर अब से थोड़ी देर में सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को इसकी जानकारी देंगे।

11:04 AM, 12 Apr 2023
आसपास के स्कूलों में छुट्टी
फायरिंग की घटना के चलते शहर में दहशत का माहौल है। छावनी में स्थित केंद्रीय विद्यालयों में भी छुट्टी कर दी गई है। छावनी में काम करने वाले लोगों को भी छावनी में नहीं जाने दिया गया। छावनी को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

11:00 AM, 12 Apr 2023
मिलिट्री स्टेशन के सभी गेट बंद
बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग के बाद इसके सभी गेट बंद कर दिए गए हैं। दरअसल, मिलिट्री स्टेशन में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!