Homeउत्तराखंडश्रीराम संस्थान के बी० सी० ए० विभाग में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

श्रीराम संस्थान के बी० सी० ए० विभाग में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

Spread the love

श्रीराम संस्थान के बी० सी० ए० विभाग में फेयरवेल पार्टी का आयोजन

काशीपुर श्रीराम इन्स्टीटयूट के बहुउददेशीय सभागार में बी० सी० ए० विभाग के द्वितीय वर्ष के छात्र- छात्राओं ने अंतिम वर्ष के छात्र- छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया। आकर्षक परिधानों में सजे छात्र-छात्राओं ने सीनियर छात्र-छात्राओं के सम्मान में विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किये । इस दौरान छात्र-छात्राओं ने रैंप पर चहलकदमी कर अपना जलवा बिखेरा।
कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा ने माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार ने अंतिम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को निरन्तर सफलता की ओर अग्रसर होने की शुभकामनाएं दी एवं छात्र-छात्राओं को भव्य समारोह आयोजित करने के लिए बधाई दी।
संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आईटी सेक्टर समस्त विश्व की बैकबोन है तथा इसमें अपार सम्भवनाएँ हैं आपको खुद को इनके लिए तैयार करना है । प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं तथा एकाग्रचित होकर अपने लक्ष्य पर ध्यान देने को प्रेरित किया ।कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के आधार पर निर्णायक मण्डल ने अंकित बिष्ट को मिस्टर फेयरवेल व कोमलजोत कौर को मिसेस फेयरवेल तथा अनामिका व अंकित शर्मा को रनर अप से सम्मानित किया। निर्णायक मंडल की भूमिका सह-प्रध्यापक दिवेश कुमार व तनूजा सिंह ने निभाई। इस समारोह को सफल बनाने में समस्त प्रवक्ताओं एवं छात्र-छात्राओं का विशेष योगदान रहा । इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, विभागाध्यक्ष (शिक्षा विभाग) डॉ0 सुनीता शर्मा, विभागाध्यक्ष (कम्यूटर विज्ञान विभाग) श्री बलविन्दर सिंह समस्त प्रवक्ता गण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।


Spread the love
Must Read
Related News
error: Content is protected !!